Friday, April 23, 2010

पाक में हिंदू लड़की को जबरन इस्लाम कुबूल कराए जाने का दावा

इस्लामाबाद ।। पाकिस्तान के प्रमुख वाधिकार कार्यकर्ता अंसामानर बर्नी ने मुल्क के पंजाब प्रान्त में एक हिन्दू लड़की को अगवा करके उससे जबरन इस्लाम कुबूल करवाए जाने का शुक्रवार को दावा किया ।
बर्नी का कहना है कि उनके संगठन अंसार बर्नी ट्रस्ट इंटरनैशनल को रहीम यार खां जिले के लियाकतपुर स्थित काची मंडी में मेंघा राम की 15 साल की बेटी गजरी को 21 दिसम्बर 2009 को उसके मुस्लिम पड़ोसी द्वारा अगवा किए जाने का पता लगा है।
बर्नी ने कहा कि तलाश करने पर गजरी के माता-पिता को मालूम हुआ कि उनकी बेटी की शादी करवाकर उसका धर्म परिवर्तन करवाया गया है और इस वक्त वह दक्षिणी पंजाब स्थित एक मदरसे में दुश्वारियों भरी जिंदगी जी रही है। उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन लड़की के अपहरण के मामले पर टिप्पणी से इनकार कर रहा है।
देश के मानवाधिकार मंत्री रह चुके बर्नी ने एक गैर मुस्लिम लड़की को जबरन इस्लाम अपनाने के लिए मजबूर करने की घटना की निंदा करते हुए उसे फौरन मुक्त करने की मांग की है

4 comments:

Taarkeshwar Giri said...

sab jannti sharab ka chakkar hai. ye log apne aap ko to badal nahi paa rahe hain. Koi bat nahi, Badh ka pani jitani teji se aata hai utni hi teji se khatm bhi ho jata hai.

April 23, 2010 at 9:39 PM
L.R.Gandhi said...

भारत में किसी मुस्लिम महिला से ऐसा हो जाता तो यहाँ की सेकुलर प्रेस और गाँधीवादी और वामपंथी और लालू आलू सभी आस्मां ज़मीं एक कर देते। कियोंकि सेकुलर दीखने के लिए ऐसा करना ज़रूरी है। कियोंकि यह एक हिन्दू महिला का मामला है इस लिए ये चुप ही रहेंगे। अरे इन से अधिक सेकुलर तो बरनी साहेब हैं।

April 23, 2010 at 11:40 PM
Naveen Tyagi said...

pakistaan me ye koi nai bat nahi hai.vaise hamare bharat me bhi pakistaan ka poora pora asar aa chuka hai ,yahan bhi agar koi musalaan aisa kaam karta hai to usko bhi pooree aajaadi hai.

April 26, 2010 at 8:55 AM
nitin tyagi said...

ये जो आज हम भारत में लव जिहाद शब्द सुनते हैं ये पाकिस्तान से ही आया है |पाकिस्तान में लव जिहाद के नाम पर हिन्दू लड़कियों को बहलाना प्रारंभ किया गया और यदि कोई हिन्दू परिवार पाकिस्तान में पोलिस के पास जाता तो पोलिस भी मुल्लो का ही साथ देते |यानि के वहां पर लड़की को मुल्लों से फंसना ही था ,प्यार से या जबरदस्ती क्योकि वहां पर मुसल्म्मानों के सिवाय कोई सुरक्षित नहीं है |
और लड़की के बाकि परिवार वालों को मार दिया जाता या उनको इस्लाम कबूल करने के लिए मजबूर किया जाता इसप्रकार पाकिस्तान में हिन्दू २० से १ % मुस्किल से बचे हैं |वहां की सरकार १% बचे हिन्दुओं को सुरक्षित रखना चाहती है क्योकि जिससे वो संसार को बता सके की हमारे यहाँ दुसरे मजहब के लोग भी सुरक्षित रह सकते हैं इसलिए अब कुछ समाचार वहां से बाहर आ जाते हैं जब अब हिन्दू १ % भी नहीं बचे |
वहां पर हिन्दू २० से १% कैसे हो गए इसकी समाचार तो पाकिस्तानियों ने दुनिया को होने ही नहीं दी |

April 27, 2010 at 12:31 PM

Post a Comment

बेधड़क अपने विचार लिखिये, बहस कीजिये, नकली-सेकुलरिज़्म को बेनकाब कीजिये…। गाली-गलौज, अश्लील भाषा, आपसी टांग खिंचाई, व्यक्तिगत टिप्पणी सम्बन्धी कमेंट्स हटाये जायेंगे…